Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

नरेन्द्र मोदी पर नरम पड़ी एनसीपी..!

हमें फॉलो करें नरेन्द्र मोदी पर नरम पड़ी एनसीपी..!
नई दिल्ली , बुधवार, 29 जनवरी 2014 (16:33 IST)
नई दिल्ली। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को लगता है एक और समर्थन मिल गया है। गुजरात दंगों से जुड़े मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने नरेन्द्र मोदी का बचाव किया है।
FILE

द‍रअसल, हाल ही में राहुल गांधी ने एक टीवी इंटरव्यू में गुजरात दंगों के लिए नरेन्द्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था, इस मुद्दे पर जब पटेल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं किसी के इंटरव्यू पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसका सम्मान किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे पर अंतिम फैसले हक अदालत को है। हमें न्यायिक व्यवस्था पर विश्वास करना चाहिए और यदि अदालत ने कोई फैसला दिया है तो हमें उसका सम्मान करना चाहिए। राहुल के इंटरव्यू पर उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि हर किसी का अपना नजरिया अलग होता है। और हमें उसका सम्मान करना चाहिए। साथ ही पटेल ने यह भी कहा कि हर किसी का अपना अलग नजरिया होता है।

आखिर क्या हैं इसके मायने... पढ़ें अगले पेज पर...


webdunia
FILE
राजनीतिक जानकार प्रफुल्ल पटेल के इस बयान को आगामी चुनाव से जोड़कर भी देख रहे हैं। दरअसल, माना जा रहा है कि कांग्रेस की सहयोगी पार्टियों को अब लगने लगा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की दुर्गति तय है।

ऐसे में उसके साथ जाने में नुकसान ही हैं। अत: अब इस तरह की पार्टियां एक और विकल्प अपने सामने खुला रखना चाहती हैं। प्रफुल्ल पटेल के बयान को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह माना जा रहा है कि अपनी इसी रणनीति के तहत आने वाले विधानसभा चुनाव में भी राकांपा कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लड़ सकती है


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi