Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉलीवुड को लेकर उत्साहित हैं सनी लियोन

हमें फॉलो करें बॉलीवुड को लेकर उत्साहित हैं सनी लियोन
नई दिल्ली , रविवार, 1 जनवरी 2012 (20:05 IST)
FILE
भारतीय कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन का सफर बिग बॉस में भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन अभिनेत्री महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने को उत्सुक हैं।

सनी से मुलाकात करने और साल 2003 में प्रदर्शित हिट फिल्म ‘जिस्म’ के सीक्वल की पेशकश करने के लिए भट्ट ने बिगबॉस के घर में प्रवेश किया था। ‘जिस्म 2’ के सीक्वल का निर्माण भट्ट की पुत्री पूजा भट्ट कर रही हैं।

शो से बाहर निकलने के बाद सनी अब भट्ट से मुलाकात कर अपनी भूमिका पर चर्चा करना चाहती हैं। सनी ने कहा कि मैं महेश भट्ट से मिलने को उत्सुक हूं। मैं बॉलीवुड में पदार्पण को लेकर वाकई बहुत उत्तेजित हूं। मैं उनके साथ काम करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि पहले मैं वाकई नहीं जानती थी कि वे कौन हैं, लेकिन जब मुझे पता चला कि बाहर वे कितने सम्मानित व्यक्ति हैं तो मैं यहां अपने करियर की शुरुआत करके खुश हूं। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती कि एक अभिनेत्री के तौर पर वे मुझसे क्या अपेक्षा करते हैं और मेरी क्या भूमिका होगी।

‘जिस्म 2’ साल 2003 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘जिस्म’ का सीक्वल है। ‘जिस्म’ में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने मुख्य भूमिका निभाई थी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi