Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा को सीएनएन-आईबीएन का जवाब

हमें फॉलो करें भाजपा को सीएनएन-आईबीएन का जवाब
पणजी (भाषा) , शुक्रवार, 8 अगस्त 2008 (23:43 IST)
'सीएनएन आईबीएन' के नोट के बदले वोट स्टिंग अभियान को लेकर भाजपा द्वारा चैनल पर लगाए गए आरोपों का रुखाई से जवाब देते हुए चैनल के प्रधान संपादक राजदीप सरदेसाई ने शुक्रवार को कहा कि इस मुद्दे पर वे पार्टी के साथ बहस करने के लिए तैयार हैं।

गोवा पत्रकार संघ द्वारा आयोजित परिसंवाद में सरदेसाई ने मीडिया के लोगों से कहा इस मुद्दे पर मैं भाजपा के साथ बहस करने के लिए तैयार हूँ, लेकिन आप किसी पत्रकार पर किसी निश्चित समय पर स्टिंग दिखाने का दबाव नहीं डाल सकते। यह मेरा फैसला होगा आपका (राजनेताओं) नहीं।

उन्होंने कहा यदि मुझे स्टोरी को फिर से जाँचना हो तो आप मेरी समय सीमा निर्धारित नहीं कर सकते। यदि भाजपा सांसदों ने संसद में नकद धन नहीं दिखाया होता तो यह अभियान पूरा हो गया होता।

एक अन्य प्रश्न का जवाब देते हुए सरदेसाई ने उन आरोप को बकवास बताया कि अभियान दिखाने के लिए चैनल की अनिच्छा का कारण रिलायंस के मालिक हैं।

उन्होंने कहा अनिल अंबानी से मैं जीवन में केवल एक बार ही मिला हूँ। हमने ऐसी स्टोरियों की श्रृंखला चलाई थी, जिसमें रिलायंस के शेयरों की कीमतों को अधिक बताया गया था। किसी ने भी इन स्टोरियों पर ध्यान नहीं दिया।

सरदेसाई ने कहा एक बार संसदीय पैनल के समक्ष पेश होने पर पूरा मुद्दा सुलझा लिया जाएगा। यह मामला अगले चार से पाँच दिनों में सुलझ जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi