Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा ‘नचनियों' की पार्टी

दिग्विजय ने कहा- माफी मांगे भगवा पार्टी

हमें फॉलो करें भाजपा ‘नचनियों' की पार्टी
लखनऊ , मंगलवार, 7 जून 2011 (18:52 IST)
FILE
अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चित कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह ने मंगलवार को भाजपा को ‘नचनियों की पार्टी’ करार देते हुए बापू के समाधि स्थल पर नाचने के लिए माफी मांगने को कहा है।

सिंह ने दिल्ली स्थित राजघाट में पिछले दिनों भाजपा के ‘सत्याग्रह’ के दौरान वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज तथा कुछ अन्य पार्टी नेताओं के नाचने को ‘शर्मनाक’ बताते हुए कहा कि भाजपा को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की थी उसी के पोषक लोग राजघाट पर सत्याग्रह करने गए थे। सुषमाजी नाच रही थीं। भाजपा नचनियों की पार्टी कैसे हो गई? सिंह ने कहा कि अपने नेताओं के महात्मा गांधी के समाधि स्थल पर नाचने के लिए भाजपा को शर्म आनी चाहिए और उसे माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भगवान राम से यात्रा शुरू कर रामदेव पर खत्म की।

गौरतलब है कि रविवार की भोर में दिल्ली के रामलीला मैदान में अनशन कर रहे योगगुरु बाबा रामदेव के समर्थकों पर हुई पुलिस कार्रवाई के विरोध में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने राजघाट पर सत्याग्रह किया था। टीवी चैनलों पर प्रसारित इस कार्यक्रम की फुटेज में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज तथा कुछ अन्य नेताओं को नाचते हुए दिखाया गया था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi