Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मनमोहन, सोनिया, राहुल मिजोरम में करेंगे प्रचार

हमें फॉलो करें मनमोहन, सोनिया, राहुल मिजोरम में करेंगे प्रचार
ऐजल , गुरुवार, 31 अक्टूबर 2013 (17:26 IST)
FILE
ऐजल। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मिजोरम में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के महासचिव लुईजिन्हो फालेरियो ने कहा कि सोनिया 18 नवंबर को आएंगी और दक्षिण मिजोरम के लुंगलेई शहर का दौरा करेंगी जबकि राहुल 21 नवंबर को राज्य का दौरा करेंगे और मिजोरम-म्यांमार सीमा पर चम्पई और मिजोरम-असम सीमा पर कोलासिब शहर में रैली को संबोधित करेंगे। फालेरियो ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को अंतिम रूप अभी नहीं दिया गया है।

यह पूछने पर कि क्या तीनों नेता मिजोरम पीपुल्स फोरम (एमपीएफ) के स्थानीय फोरम की अध्यक्षता वाली रैली को भी संबोधित करेंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) की प्रक्रियाओं का ख्याल करना होगा।

गिरिजाघर समर्थित चुनावी निगरानी संस्थान एमपीएफ द्वारा किए गए समझौते के मुताबिक सभी राजनीतिक दल इस बात पर सहमत हैं कि सभी रैलियों एवं सभाओं की अध्यक्षता एमपीएफ के नेता करेंगे।

सिंह, सोनिया एवं राहुल सहित कांग्रेस नेताओं की 2008 के विधानसभा चुनावों के दौरान काफी आलोचना हुई थी, क्योंकि उन्होंने एमपीएफ के मानकों का पालन नहीं किया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi