Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुझे माफ कर दीजिए..!

मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया-कटरीना

हमें फॉलो करें मुझे माफ कर दीजिए..!
नई दिल्ली , बुधवार, 20 जुलाई 2011 (20:49 IST)
FILE
राहुल गांधी को ‘आधा भारतीय’ बताने वाली अपनी टिप्पणी के लिए बॉलीवुड हसीना कटरीना कैफ ने माफी मांग ली है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके बयान को संदर्भ से अलग पेश किया गया।

कटरीना ने एक समाचार चैनल से कहा कि टिप्पणी को गलत ढंग से पेश किया गया। उन्हें संदर्भ से अलग कर प्रस्तुत किय गया, लेकिन अगर मैंने किसी की भावना को ठेस पहुंचाई है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। यह इरादतन नहीं किया गया।

एक अखबार को दिए साक्षात्कार में सिने तारिका ने कहा था कि क्या मुझे आधे एशियाई होने पर शर्मिंदा होना चाहिए। नहीं, राहुल गांधी आधे भारतीय हैं, आधे इतालवी हैं। इसलिए मैं जो हूं उस पर मुझे गर्व है। मेरी मां ब्रिटिश है और इस तथ्य को मैं क्यों छिपाऊंगी?

हाल ही में 28 साल की हुई अदाकारा ने कहा कि उन्होंने ये टिप्पणियां बिना किसी द्वेष के कीं, लेकिन उन्होंने अफसोस जताया कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया।

कटरीना की टिप्पणी पर कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कल व्यंग्यात्मक लहजे में कहा था कि वे कौन हैं? मैं नहीं जानता। कल आप मुझसे जॉनी लीवर के बयान पर प्रतिक्रिया मांगेंगे। देश में राजनीतिक बहस के स्तर को आप कितना कम करना चाहते हैं? (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi