Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राज ठाकरे की एमएनएस ने दी आशा भोसले को चेतावनी

हमें फॉलो करें राज ठाकरे की एमएनएस ने दी आशा भोसले को चेतावनी
मुंबई , गुरुवार, 30 अगस्त 2012 (23:12 IST)
WD
प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले को एक टीवी चैनल पर प्रस्तुत होने वाले रियलिटी शो में भाग न लेने के लिए राज ठाकरे की महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में आशा भोसले से इस टीवी-शो से दूर रहने की अपील की गई है।

दरअसल 'कलर्स चैनल' पर शुरू होने वाले शो 'सुर क्षेत्र' में आशा भोसले पाकिस्‍तानी गायकों के साथ हिस्सा लेंगी, जिस वजह से एमएनएस खफा है। सूत्रों के मुताबिक एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को इस रिएलिटी शो में शामिल न करने के लिए कलर्स को भी चेतावनी दी है। मगर कलर्स का कहना है कि शो के कई हिस्सों की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

शिवसेना की ही तरह राज ठाकरे की पार्टी भी पाकिस्तानी कलाकारों को मुंबई या भारत में काम दिए जाने के खिलाफ है। हाल ही में राज ठाकरे ने मुंबई में हुई हिंसा के विरुद्ध भी विशाल रैली निकाली थी।

सनद रहे कि शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैचों का विरोध करते रहे हैं। उनका कहना रहता है कि जब पाकिस्तान सीमा पार से हमारे देश में आतंक की फौज भेजा करता है तो ऐसे देश से क्रिकेट रिश्ते बनाना कहां तक न्यायोचित है?

आशा भोसले की प्रतिक्रिया : पाकिस्तानी गायकों के साथ एक कार्यक्रम में भाग न लेने के एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के अनुरोध पर गायिका आशा भोसले ने कहा कि वह सिर्फ संगीत की भाषा समझती हैं और उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है ।

आशा ने कहा मुझे राजनीति पसंद नहीं है..मैं इसे नहीं समझती। राज ठाकरे मेरे बारे में जो भी सोचते हैं उसके बावजूद मैं उन्हें प्यार करती हूं। मुझे महाराष्ट्र से प्रेम है और और मैं मराठी हूं।

उन्होंने एक पांच सितारा होटल में शो के संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा ‘मैं गायिका हूं..मैं संगीत की भाषा समझती हूं और मैं राज से प्यार करती हूं और मैं यह भी जानती हूं कि उन्हें मेरे गीत पसंद हैं।’

उन्होंने बीच में ही मराठी में बोलते हुए कहा, ‘मैं मराठी हूं। मैं अतिथि देवो भव: में विश्वास करती हूं। बिना किसी का नाम लिए मैं कहना चाहूंगी कि..जय महाराष्ट्र।’

राज नायक को नहीं मिली धमकी : एमएनएस की धमकी पर कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा, ‘मुझे कोई धमकी नहीं मिली है। मैं आप सभी से शो से संबंधित प्रश्न पूछने का आग्रह करता हूं। इसके बारे में हम बाद में बात करेंगे।’

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi