Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने निंदा की

हमें फॉलो करें राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने निंदा की
नई दिल्ली (भाषा) , मंगलवार, 13 मई 2008 (22:57 IST)
राष्ट्रपति उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जयपुर में हुए बम धमाकों की कड़ी निंदा करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने हमले की निंदा करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने विस्फोटों को घृणित और कायराना हरकत बताते हुए मृतकों और घायलों के परिजन के साथ सहानुभूति व्यक्त की। प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने मासूम नागरिकों पर हमले की निंदा की।

प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू ने एक बयान में कहा कि सिंह ने राजस्थान सरकार को हर तरह के समर्थन और प्रभावित परिवारों के लिए सहयोग का भरोसा दिलाया है।

प्रधानमंत्री ने वसुंधरा से बात की : प्रधानमंत्री डॉ. सिंह ने आज जयपुर में सिलसिलेबार बम विस्फोट के बाद उभरे घटनाक्रम के मद्देनजर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बातचीत की और राज्य सरकार को हरसंभव मदद की पेशकश की।

प्रधानमंत्री ने गृहमंत्री शिवराज पाटिल से भी हालात पर विचार विमर्श किया। गृहमंत्री फिलहाल पूर्वोत्तर क्षेत्र के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय सूचना हासिल करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय के लगातार संपर्क में है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi