Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लालू की किताब में होंगे बड़े खुलासे..!

हमें फॉलो करें लालू की किताब में होंगे बड़े खुलासे..!
पटना , शुक्रवार, 17 जनवरी 2014 (19:04 IST)
FILE
पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को कहा कि उनकी योजना एक किताब लिखने की है, जिसमें वे अपने राजनीतिक अनुभवों को शामिल करेंगे और उन विरोधियों का ‘पर्दाफाश’ करेंगे जिन्होंने करोड़ों रुपए के चारा घोटाला मामले में उन्हें फंसाने के लिए साजिश की।

प्रसाद ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि उनकी योजना एक किताब लिखने की है, जिसमें भारतीय राजनीति के दिलचस्प पहलुओं का खुलासा किया जाएगा कि किस प्रकार लोगों ने उनके खिलाफ साजिश की।

अपनी टिप्पणियों के लिए राजनीतिक हलकों में चर्चित रहे प्रसाद ने कहा कि जब वह चारा घोटाला मामले में 78 दिन रांची की बिरसा मुंडा जेल में रहे, उसी दौरान उन्हें किताब लिखने की प्रेरणा मिली।

कौन हो सकता है निशाने पर... पढ़ें अगले पेज पर...


राजद प्रमुख ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि किताब में उनके छात्र दिनों तथा 1974 के जेपी आंदोलन का ब्योरा भी रहेगा। पटना विश्वविद्यालय छात्र यूनियन के अध्यक्ष के रूप में प्रसाद 1974 के आंदोलन में प्रमुख भूमिका में थे।

प्रसाद ने चारा घोटाले में खुद को ‘फंसाने’ को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यसभा सदस्य शिवानंद तिवारी सहित जदयू के कई नेताओं की कड़ी आलोचना की है, लेकिन पाठकों को किताब की प्रतीक्षा करनी होगी क्योंकि प्रसाद ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनावों के बाद ही लिखना शुरू करेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi