Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विधायक की बेटी का अपहरण, दो गिरफ्तार

हमें फॉलो करें विधायक की बेटी का अपहरण, दो गिरफ्तार
मंगलूर (भाषा) , शनिवार, 7 फ़रवरी 2009 (21:35 IST)
केरल के माकपा विधायक की पुत्री के अपहरण मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चार हिरासत में लिए गए हैं।

पुलिस ने शनिवार को कहा कि मंगलूर में काम कर रहे दो युवकों को केरल के मंतेश्वर से माकपा विधायक सीके कुन्हाम्बू की पुत्री श्रुति का अपहरण करने के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रुति का उस समय अपहरण किया गया, जब वह अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक के साथ बस से यात्रा कर रही थी।

अपहर्ताओं ने श्रुति को नैतिकता का उपदेश देने के बाद छोड़ दिया। कुन्हाम्बू ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है, जिसके भगवा संगठन के साथ संबंध बताए जाते हैं।

उधर, येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और जेडी (एस) ने राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए यह साजिश रची है, क्योंकि सरकार की लोकप्रियता को सहन नहीं कर पा रहे हैं। विपक्ष प्रदेश में भय का माहौल पैदा कर रहा है।

येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्रियों के कड़े बयान देने के चलन की निंदा करते हुए मंगलूर की घटना को मामूली करार दिया। उन्होंने कहा अपहरण मामले में पुलिस को दोषियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने को कहा गया है।

...और केंद्र गया भड़क : इससे पहले मंगलूर की घटनाओं को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री रेणुका चौधरी ने कहा कि राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है और वहाँ तालिबानीकरण हो रहा है। हमें इसे एक राष्ट्रीय सुरक्षा समस्या के रूप में देखना चाहिए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi