Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाइनी आहूजा की मुश्किल बढ़ी

डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव

हमें फॉलो करें शाइनी आहूजा की मुश्किल बढ़ी
मुंबई (वार्ता) , सोमवार, 29 जून 2009 (22:38 IST)
नौकरानी के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा की मुश्किलें सोमवार को उस समय बढ़ती नजर आईं, जब उनकी डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।

पुलिस के अनुसार अभिनेता की डीएनए रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि उन्होंने अपने घर में कार्य करने वाली 18 वर्षीय लड़की से शारीरिक संबंध बनाए थे। इस समय शाइनी आहूजा न्यायिक हिरासत में है, जो दो जुलाई को पूरी होगी।

आहूजा को पुलिस ने 14 जून की रात को पीड़िता की शिकायत के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। दूसरे दिन पीड़िता की चिकित्सा रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद उसे पीड़िता से बलात्कार, जान से मारने की धमकी देने और बंधक बनाकर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शिकायत के अनुसार शाइनी ने 14 जून की दोपहर पीड़िता से तब बलात्कार किया, जब अभिनेता की पत्नी घर पर नहीं थीं।

पुलिस ने यह भी दावा किया है कि अभिनेता ने पूछताछ में पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाना कबूल किया है। हालाँकि शाइनी के अनुसार शारीरिक संबंध दोनों की आपसी सहमति से बने थे। इस बीच शाइनी की पत्नी अनुपम ने पति का बचाव करते हुए उसे निर्दोष करार दिया वहीं दूसरी ओर पीड़िता के अभिभावकों ने अभिनेता को कड़ी से कड़ी सजा देने की माँग की।

इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण पीड़िता को वित्तीय सहायता समेत पुनर्वास में हर संभव मदद करने का आश्वासन देने के साथ मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में करने की घोषणा राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष गिरिजा व्यास की उपस्थिति में कर चुके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi