Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संघर्ष विराम मामले में पाक ने किया 'छल'

हमें फॉलो करें संघर्ष विराम मामले में पाक ने किया 'छल'
जम्मू , गुरुवार, 31 अक्टूबर 2013 (17:56 IST)
FILE
जम्मू। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर संघर्ष विराम उल्लंघन रोकने के पाकिस्तान के आश्वासन को गुरुवार को ‘छलावा’ करार दिया और कहा कि वह भविष्य की किसी शरारत के लिए मोहलत ले रहा है।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता जितेंद्र सिंह ने कहा कि सीमा सुरक्षाबल और पाकिस्तान रेंजर्स के बीच बुधवार की बैठक के बाद संघर्ष विराम उल्लंघन रोकने का पाकिस्तान का आश्वासन बस उसकी धूर्त चाल है।

उन्होंने कहा कि इसका लक्ष्य भविष्य की किसी शरारत की साजिश रचने के लिए समय की मोहलत हासिल करना है। उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों का हवाला दिया कि पाकिस्तान और उसके कब्जे वाले कश्मीर के 42 शिविरों में प्रशिक्षण पाए 2,000 से अधिक आतंकवादी राज्य में हिंसा फैलाने के काम पर लगाए जाने का इंतजार कर रहे हैं।

सिंह ने आरोप लगाया कि राज्य में फिर स्थानीय तौर पर जनाक्रोश फैलाने में विफल रहने पर अलगाववादी अब सीधे पाकिस्तानी संरक्षकों से मदद मांग रहे हैं। एएफएसपीए को हटाने की मांग पर भाजपा नेता ने कहा कि यह कागज पर भले ही अच्छा लगे लेकिन इसे लागू करना अपरिपक्व कदम होगा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi