Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साधु-संत नहीं तो क्या हाफिज सईद तय करेगा पीएम

हमें फॉलो करें साधु-संत नहीं तो क्या हाफिज सईद तय करेगा पीएम
नई दिल्ली , रविवार, 3 फ़रवरी 2013 (16:57 IST)
FILE
भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार साधु-संत ही चुनेंगे। साधु-संत उम्मीदवार तय नहीं करेंगे तो कौन करेगा। क्या हाफिज सईद तय करेगा।

जदयू नेता शिवानंद तिवारी द्वारा प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार साधु-संत द्वारा नहीं तय करने संबंधी बयान पर टिप्पणी करते हुए नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार तय करने हाफिज सईद नहीं आएगा।

राजनाथ ने कहा कि मोदी बहुत लोकप्रिय नेता है पर भाजपा में कोई भी प्रधानमंत्री पद की दावेदारी नहीं रखता। भाजपा अपने सहयोगी दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी और बाद में भी उनकी भागीदारी बनी रहेगी। साधु संत खुद बैठक कर रहे हैं, कोई अभियान नहीं चल रहा है।

बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के नाम पर अगर गठबंधन टूट भी गया तो आगे देखें। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि गठबंधन नहीं टूटेगा।

उल्लेखनीय है कि विश्व हिन्दू परिषद के सात फरवरी को इलाहाबाद महाकुंभ में होने वाले संत सम्मेलन में भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार तय होने की संभावना है। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह और संघ प्रमुख मोहन भागवत भी इसमें भाग लेने वाले हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने इस पूरे मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह एक यूजलैस एक्सरसाइज है। इस चुनाव में भाजपा की जीत की कोई संभावना नहीं है। (एजेंसी)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi