Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अधिक प्रतिक्रिया कर रहे हैं जसवंत : अरुण जेटली

हमें फॉलो करें अधिक प्रतिक्रिया कर रहे हैं जसवंत : अरुण जेटली
नई दिल्ली , बुधवार, 26 मार्च 2014 (20:41 IST)
PTI
नई दिल्ली। भाजपा नेता अरुण जेटली ने पार्टी के बागी नेता जसवंत सिंह की यह कहते हुए आलोचना की कि वे बाड़मेर से टिकट नहीं दिए जाने पर कुछ ज्यादा ही प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जेटली ने कहा कि पार्टी द्वारा पहले नौ बार संसद भेजे जा चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं केंद्र में विभिन्न प्रभार संभाल चुके सिंह में एक बार न स्वीकार करने की हिम्मत भी होनी चाहिए।

सिंह के बाड़मेर से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पार्टी उन्हें सीट की जीत की विभिन्न संभावनाओं के चलते समायोजित नहीं कर पाई। वे पार्टी के बहुत ही वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें इसका एहसास होना चाहिए था।

उन्होंने कहा, इसका एहसास होने के बाद कि पार्टी ने उन्हें नौ बार संसद भेजा, यदि उन्हें इस बार इंतजार करना पड़ा तो इसमें कुछ गलत नहीं है। सिंह गत सप्ताह टिकट दिए जाने से इनकार के बाद से नरेंद्र मोदी सहित पार्टी नेतृत्व पर हमला कर रहे हैं।

जेटली ने कहा, लोग बहुत चतुर हैं और वे देख सकते हैं कि पार्टी कहां गलत है और कहां सही। मेरा मानना है कि इस मामले में संबंधित व्यक्ति ने अधिक प्रतिक्रिया की है। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि महत्वाकांक्षा को निष्ठा से देखा जाना चाहिए और मैंने वह परीक्षा पास की। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि मैं यह अन्य के बारे में कह सकता हूं या नहीं।

जेटली ने कहा, मेरा मानना है कि वे अधिक प्रतिक्रिया कर रहे हैं। जेटली ने यह बात सिंह की उस टिप्पणी के बारे में पूछे गए सवाल के उत्तर में कही जिसमें उन्होंने कहा था जेटली उन लोगों में से नहीं है जिसकी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है।

वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की उम्मीदवारी को लेकर विवाद के बारे में उन्होंने कहा, डॉक्‍टर जोशी और आडवाणी के मुद्दे केवल मीडिया में हैं और पार्टी में ऐसा कोई मुद्दा नहीं है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi