Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गिरिराज ने दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका

हमें फॉलो करें गिरिराज ने दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका
पटना , गुरुवार, 24 अप्रैल 2014 (22:14 IST)
FILE
पटना। झारखंड की अदालत से गैर जमानती वारंट जारी होने पर नवादा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के घर पर गुरुवार को प्रात: बोकारो तथा पटना की संयुक्त पुलिस टीम के छापामारी किए जाने पर उन्होंने पटना व्यवहार अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।

गिरिराज सिंह पर झारखंड के बोकारो के हरला थाना में गत 21 अप्रैल को एवं देवघर में 20 अप्रैल को तथा बिहार की राजधानी पटना में 21 अप्रैल को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के अलग-अलग मामलों में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

गिरिराज ने अपने विरुद्ध पटना हवाई अड्डा थाना में पिछले 21 अप्रैल को दर्ज चुनाव आचार संहिता के एक मामले में अपने वकील के माध्यम से दायर उनकी याचिका पर जिला न्यायाधीश वीरेंद्र कुमार ने सुनवाई की तारीख शुक्रवार को निर्धारित की है।

झारखंड में गैर जमानती वारंट जारी होने पर गिरिराज ने बुधवार को कहा था कि वे आज अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे। उनसे पूछा गया था कि वे बिहार या झारखंड में से कहां की अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे, लेकिन उन्होंने इस बारे में बताने से इंकार कर दिया था।

इससे पूर्व पटना के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि बोकारो पुलिस और पटना पुलिस ने गिरिराज सिंह की गिरफ्तारी के लिए आज प्रात: 5 बजे छापा मारा, लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिले।

जयंतकांत ने बताया कि झारखंड पुलिस का दल अभी भी पटना में मौजूद है और पटना पुलिस गिरिराज सिंह की गिरफ्तारी में उसे सहयोग कर रही है। गिरिराज का मोबाइल फोन बंद है और उनके घर का फोन नंबर स्थाई रूप से काट दिया गया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi