Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

छेड़छाड़ से डरी नगमा, पहन रही हैं पूरे कपड़े...

हमें फॉलो करें छेड़छाड़ से डरी नगमा, पहन रही हैं पूरे कपड़े...
, शुक्रवार, 18 अप्रैल 2014 (14:04 IST)
लगता है फिल्म अभिनेत्री और मेरठ से कांग्रेस उम्मीदवार नगमा चुनाव प्रचार के दौरान हुई छेड़छाड़ से काफी दहशत में हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब उन्होंने ज्यादा सलीके से कपड़े पहनना शुरू कर दिया है। अब साड़ी के साथ पूरी बांह का ब्लाउज पहन रही हैं।
FILE

उल्लेखनीय है कि मेरठ में चुनाव के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही छेड़छाड़ की थी। ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो-तीन बार हुआ। इससे सबक लेकर नगमा ने न सिर्फ कार्यकर्ताओं से दूरी बनाना शुरू कर दी, बल्कि रोड शो के दौरान अब वे कार से बाहर आना भी मुनासिब नहीं समझतीं।

हाल ही में इंदौर दौरे के दौरान भी वे पूरी बांह का ब्लाउज पहने हुए थीं। मेरठ का ही प्रसंग है, जब नगमा से पार्टी के एक नेता पूछा- 'आपको कितना रोका, आप रुकी ही नहीं।' अब नगमा का जवाब भी सुन लीजिए। 'रुकती कैसे, हमारे सब सबके कपड़े फाड़ दिए थे लोगों ने, फिर आपके पास भी बहुत भीड़ थी, न जाने क्या होता।' नग़मा के इस जवाब से वहां मौजूद महिलाएं झेंप गई थीं।

इस छेड़छाड़ पर क्या बोले मध्यप्रदेश के मंत्री विजयवर्गीय... पढ़ें अगले पेज पर...


मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी लगे हाथ एक बयान दे दिया कि जो पार्टी (कांग्रेस) अपनी महिलाओं नेताओं की सुरक्षा नहीं कर सकती, वह देश की महिलाओं की सुरक्षा क्या कर पाएंगी।

उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी भी प्रचार के दौरान कभी भीड़ में नहीं घुसती। वे सिर्फ कार में से ही लोगों का अभिवादन करती हैं। हाल ही कांग्रेस के प्रचार के लिए इंदौर आईं अमीषा पटेल भी रोड शो के दौरान कार से नीचे नहीं उतरीं, लेकिन कुछ मनचलों ने उन पर फूल फेंके, जिससे वे नाराज भी हुईं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi