Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

देश चलाने के लिए चाहिए ‘शेर जैसा कलेजा’ : राजनाथ

हमें फॉलो करें देश चलाने के लिए चाहिए ‘शेर जैसा कलेजा’ : राजनाथ
बांदा , बुधवार, 23 अप्रैल 2014 (20:26 IST)
FILE
बांदा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज देश के मौजूदा हालात पर चिन्ता जाहिर करते हुए आज कहा कि वर्तमान स्थितियों में देश चलाने के लिए ‘शेर जैसा कलेजा’ चाहिए।

सिंह ने बुंदेलखण्ड के अतर्रा में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा ‘आज हमारा देश घोटालों का देश हो गया है, जिधर देखिए घोटाले ही घोटाले नजर आते हैं। सीएजी की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के शासन में पांच लाख करोड़ रुपए के घोटाले हुए हैं। अब तो ‘जीजा घोटाला’ भी सामने आ गया। आज जो स्थिति है उसमें देश को चलाने के लिए शेर जैसा कलेजा चाहिए।’

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि लम्बे समय तक देश पर शासन करने के बाद भी यह पार्टी बेरोजगारी और महंगाई को नहीं खत्म कर सकी, उल्टे इतने घोटाले लाद दिए कि उससे महंगाई बढ़ गई। सिंह ने इसी आशय में सपा और बसपा को भी निशाने पर लिया और कहा कि इन दोनों पार्टियों ने कांग्रेस का समर्थन करके अपनी जेबें भरी हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘अगर देश में हमारी पार्टी की सरकार आई तो हम हर नौजवान को नौकरी तो नहीं दे सकेंगे लेकिन सबको प्रशिक्षण देकर ऐसा हुनरमंद बना देंगे कि बैंकों से कम ब्याज पर कर्ज लेकर अपना रोजगार करके अपने जीवन को चला सकेंगे।’

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने पर मोटरवाहनों की तरह किसान के खेत की फसल का बीमा किया जाएगा और नदियों को जोड़ा जाएगा ताकि किसानों की जमीन असिंचित नहीं रहे। सिंह ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सूबे जंगलराज है और यहां की पुलिस भैंसों को ढूंढने में लगी रहती है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi