Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाक के एजेंट और भारत के दुश्मन नहीं हैं एंटनी : वेंकैया नायडू

हमें फॉलो करें पाक के एजेंट और भारत के दुश्मन नहीं हैं एंटनी : वेंकैया नायडू
कोच्चि , शनिवार, 29 मार्च 2014 (21:34 IST)
FILE
कोच्चि। भाजपा के वरिष्ठ नेता वेंकैया नायडू ने कहा कि वह इस बात से इत्तफाक नहीं रखते कि कांग्रेस नेता और देश के रक्षामंत्री एके एंटनी पाकिस्तान के एजेंट और हिंदुस्तान के दुश्मन हैं।

एंटनी और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान के एजेंट और भारत के दुश्मन करार देने संबंधी नरेंद्र मोदी के बयान के बारे में पूछे जाने पर नायडू ने कहा, एंटनी मेरे दोस्त हैं।

वह पाकिस्तान के एजेंट नहीं हैं। बीते 26 मार्च को जम्मू की एक रैली में मोदी के भाषण का गलत मतलब निकालने के लिए मीडिया को जिम्मेदार करार देते हुए नायडू ने कहा, मोदी ने कभी नहीं कहा कि एंटनी पाकिस्तान के एजेंट हैं। मीडिया ने ही मोदी के बयान का गलत मतलब निकाला।

एंटनी के खिलाफ हमारा कोई पूर्वाग्रह नहीं है। नायडू ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और रक्षामंत्री एंटनी के नेतृत्व में देश की एकता एवं अखंडता प्रभावित हुई।

उन्होंने कहा कि चीन ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की, 16 हेलीपैड बना लिए, चीन अरुणाचल प्रदेश को अपना अंग बताता रहा है, भारतीय जवानों का सिर कलम कर दिया गया और सरकार कार्रवाई करने में नाकाम रही।

भाजपा नेता ने एंटनी को ऐसा खानसामा करार दिया जिसे खाना बनाना आता ही नहीं। उन्होंने कहा कि एंटनी निर्णायक फैसले करने में नाकाम रहे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi