Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोदी की मुलाकात का थरूर ने उड़ाया मजाक

हमें फॉलो करें मोदी की मुलाकात का थरूर ने उड़ाया मजाक
चेन्नई , गुरुवार, 17 अप्रैल 2014 (21:58 IST)
FILE
चेन्नई। तमिलनाडु में फिल्म अभिनेताओं के साथ प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की मुलाकातों का मजाक उड़ाते हुए कांग्रेस नेता और केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने गुरुवार को कहा कि इससे केवल यही पता चलता है कि कोई मोदी लहर नहीं है और मोदी अभिनेताओं की लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं।

थरूर ने कहा, मोदी की छोटी लहर तक नहीं है....यदि मोदी लहर हो तो क्या आपको अपने आसपास इतने लोगों को घेरने की जरूरत पड़ेगी? आपको यह नहीं दिखेगा कि सोनिया गांधी सलमान खान के बगल में खड़े होने की कोशिश कर रही हैं... हमें पता है कि हम क्या हैं।

मोदी की सुपरस्टार रजनीकांत और एक अन्य लोकप्रिय अभिनेता विजय से कुछ दिन पहले हुई मुलाकातों का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात के मुख्यमंत्री अपनी प्रधानमंत्री पद की महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण लोगों की लोकप्रियता से लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने तमिलनाडु में भाजपा की अगुवाई वाले छह दलीय गठबंधन को मौकापरस्त करार दिया और साथ ही दावा किया कि यह चुनाव के बाद आगे नहीं बढ़ पाएगा। उन्होंने कहा कि साझेदारी में समानता बहुत कम है।

थरूर ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह विभिन्न दलों से अपना समर्थन करवाने के लिए मरी जा रही है। टोपी और मोदी के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में थरूर ने कहा कि भाजपा नेता को विभिन्न प्रकार की टोपियां पहने देखा गया है उनमें से कुछ तो विचित्र हैं लेकिन यह एक ऐसी टोपी है जिसे पहनने से उन्होंने इंकार कर दिया और यह कट्टरता तथा हमारे मुस्लिम बहनों-भाइयों को नकारने का संदेश भेजने के लिए था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi