Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोदी से शरद पवार की गुप्त मुलाकात!

हमें फॉलो करें मोदी से शरद पवार की गुप्त मुलाकात!
मुंबई। मोदी की लोकप्रियता अब यूपीए के दलों को भाने लगी है। एक मराठी अखबार के अनुसार एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार शरद पवार के बीच गुप्त बैठक हुई है।

FILE

इस अखबार के अनुसार 17 जनवरी को दिल्ली में नरेंद्र मोदी और शरद पवार के बीच गुप्त मुलाकात हुई है। अखबार का कहना है कि शरद पवार ने नरेंद्र मोदी को चुनाव बाद समर्थन देने का भरोसा दिया है।

अगले पन्ने पर, पिछले एक साल से नहीं मिला...


शरद पवार ने इस खबर को बेबुनियाद बताया है। शरद पवार का कहना है कि पिछले एक साल से मैं नरेंद्र मोदी से नहीं मिला।

webdunia
FILE

अखबार के अनुसार शरद पवार ने नरेंद्र मोदी से कहा है कि वे लोकसभा चुनाव तो कांग्रेस के साथ ही लड़ेंगे, लेकिन चुनाव बाद वे भाजपा को समर्थन दे सकते हैं। मोदी के करीबियों ने भी इस मुलाकात से इंकार किया है।

अगले पन्ने पर, गुजरात दंगों पर किया बचाव...


webdunia
FILE
कुछ दिनों पहले ही एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने नरेंद्र मोदी का 2002 के गुजरात दंगों के मामले में भी बचाव किया था। पटेल ने कहा था कि 2002 दंगों पर कोर्ट का फैसला आ चुका है।

इस मामले की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में बनी एसआईटी भी मोदी को क्लीन चिट दे चुकी है और इस विवाद को अब खत्म कर देना चाहिए। इसके बाद यह कहा जाने लगा कि एनसीपी का झुकाव अब बीजेपी की तरफ होने लगा है और कांग्रेस से उसका मोहभंग हो चुका है।

अगले पन्ने पर, राहुल गांधी के इंटरव्यू पर उठाया सवाल...


webdunia
FILE

एनसीपी ने राहुल गांधी के इंटरव्यू पर सवाल उठाया था। एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि उनकी पार्टी 2002 दंगों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का समर्थन नहीं करती है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi