Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राहुल ने किया है अमेठी के साथ मजाक : स्मृति ईरानी

हमें फॉलो करें राहुल ने किया है अमेठी के साथ मजाक : स्मृति ईरानी
अमेठी , गुरुवार, 17 अप्रैल 2014 (21:19 IST)
FILE
अमेठी। अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देने उतरीं भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने अमेठी से उनके (राहुल) पारिवारिक रिश्ते पर सवाल किया है कि आखिर यह अतिविशिष्ट क्षेत्र अब भी विकास के मामले में पिछड़ा हुआ क्यों है।

स्मृति ने गुरुवार को ताला खजुरी गोसांइगंज महाजपुर और शाजीपुर इलाकों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा, राहुल गांधी ने अमेठी से पारिवारिक रिश्ते के नाम पर मजाक किया है, यह कैसा रिश्ता है कि वीवीआईपी क्षेत्र कहा जाना वाला अमेठी अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी के लोगों को राष्ट्रीय राजमार्गों के लॉलीपाप दिखा रहे हैं, जबकि युवक बेरोजगार घूम रहे हैं और सड़कें गड्ढों में बदल गई हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य का विषय है कि इस क्षेत्र में किसानों की जमीनें उद्योगों की स्थापना के लिए हथिया ली गईं, मगर उनमें युवकों को काम नहीं मिला और राहुल गांधी इस स्थिति पर जिस तरह खामोश बने रहे, उससे गांधी परिवार का उद्योगपतियों से सांठगांठ का अंदेशा होता है।

स्मृति ने कहा कि राहुल भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते हैं, पर सवाल यह उठता है कि क्या उन्हें अपनी पार्टी की सरकार में हुए 2जी 3जी और कोयला घोटाला दिखाई नहीं पड़ता है। उन्होंने लोगों से वंशवाद की राजनीति के खात्‍मे और देश के विकास एवं प्रगति के पक्ष में मतदान करने की अपील की। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi