Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुषमा की नाराजगी पर क्या बोले जेटली...

हमें फॉलो करें सुषमा की नाराजगी पर क्या बोले जेटली...
नई दिल्ली , शनिवार, 15 मार्च 2014 (19:29 IST)
नई दिल्ली। लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज द्वारा यह खुलासा किए जाने पर कि उनके विरोध के बावजूद खनन घोटाले से जुड़े रेड्डी बंधुओं के करीबी बी. श्रीरामुलु को पार्टी में शामिल करके बेल्लारी से उम्मीदवार बनाया गया, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली ने शनिवार को कहा कि ऐसे अपेक्षाकृत मामूली मुद्दों को भाजपा के अभी के राजनीतिक एजेंडा पर हावी नहीं होने देना चाहिए।
FILE

जेटली ने दावा किया कि आज देश का मूड नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार स्थापित करने का है। आज से लेकर मतदान की तिथि तक भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को देशभर में भाजपा के लिए 2 प्रतिशत अतिरिक्त वोट बढ़ाने के लक्ष्य के लिए काम करना चाहिए।

भाजपा नेता ने शनिवार को लिखे अपने ब्लॉग में सुषमा या उनके शुक्रवार को के बयान का कोई उल्लेख किए बिना कहा कि किसे उम्मीदवार बनाया गया है या किसे नहीं बनाया गया है, जैसे अपेक्षाकृत मामूली मुद्दों को भाजपा के राजनीतिक एजेंडा पर हावी होने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।

जेटली ने कहा कि उनका व्यक्तिगत विश्लेषण यह है कि मोदी की अगुवाई में भाजपा हौले- हौले मगर निश्चित तौर पर लोकसभा चुनाव में 272 प्लस का जादुई आंकड़ा पाने की ओर बढ़ रही हैं और आज भाजपा को जरूरत है कि वह अन्य दलों के मुकाबले अर्जित कर चुकी अपनी इस बढ़त को और मजबूत करने में जुटे।

उन्होंने कहा कि मोदी की नेतृत्व क्षमता और संप्रग के विरुद्ध सत्ता विरोधी लहर के साथ आज मतदाताओं के जहन में यह प्रश्न छाया हुआ है कि ‘कौन स्थिर सरकार दे सकता है?' हम जितना ज्यादा इस मुद्दे पर ध्यान देंगे, उतना ही ज्यादा हम अपनी बढ़त को बढ़ाएंगे। (भाषा)

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi