Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिदवे मामले में अदालत में पेशी

हमें फॉलो करें बिदवे मामले में अदालत में पेशी
ND

भारतीय छात्र अनुज बिदवे की गोली मार कर हत्या करने के मामले में एक 20 वर्षीय ब्रिटिश युवक पर हत्या का आरोप लगाया गया है। सालफोर्ड में बॉक्सिंग डे पर बेवजह इस युवक ने बिदवे के सिर में गोली मारी थी।

पुलिस ने बताया कि ओरडसल इलाके के रहने वाले कैरान स्टेपलेटोन पर हत्या का आरोप लगाया गया है और उसे मैनचेस्टर शहर के मजिस्ट्रेट की अदालत में आज पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जांच अभी जारी है।

ग्रेटर मैनचेस्टर में ओरडसल जिले के भीतरी शहरी इलाके में 26 दिसंबर की सुबह बिदवे (23) की उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई थी जब वह अपने दोस्तों के साथ होटल के नजदीक घूम रहा था।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस का एक दल लानकास्टर विश्वविद्यालय से माइक्रो इलेक्ट्रानिक में परास्नातक कर रहे पीड़ित के परिजनों से मिलने के लिए पुणे गया था। इस मामले में किसी भी प्रकार की सूचना देने वाले को 50 हजार पौंड का इनाम अभी भी घोषित है।

कल शाम सहायक मुख्य कांस्टेबल डाउन कोपलेय ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह काफी जटिल जांच है और तथ्य यह है कि हम लोग किसी पर आरोप लगा कर यह नहीं कह रहे हैं कि जांच पूरी हो गई है।

उन्होंने कहा, ‘हम अभी भी लोगों से कह रहे हैं कि यदि उनके पास कोई सूचना है तो वे हमसे संपर्क करें। हमें पता है कि अनुज के परिजन बेहद तनाव में हैं क्योंकि उसका शव अभी तक उन्हें सौंपा नहीं गया है।’ (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi