Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

‘दिल बोले हडिप्पा’ टोरंटो फेस्टिवल में

हमें फॉलो करें ‘दिल बोले हडिप्पा’ टोरंटो फेस्टिवल में
PR
यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘दिल बोले हडिप्पा’ का चयन प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआयएफएफ) में किया गया है और वर्ल्ड प्रीमियर सेक्शन में इसको दिखाया जाएगा।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी अभिनीत यह फिल्म 18 सितंबर को पूरे विश्व में प्रदर्शित होने वाली है।

एक गाँव में लड़कियाँ क्रिकेट नहीं खेलती हैं। वीरा (रानी मुखर्जी) सरदार का भेष धारण लड़कों की टीम में शामिल हो जाती है और अपने सपने को पूरा करती है। वह बहुत अच्छा क्रिकेट खेलती है और जल्दी ही उसे रोहन (शाहिद कपूर) की टीम में स्थान मिल जाता है। वीरा का नया नाम वीर प्रता‍प सिंह हो जाता है। संगीत, हास्य और रोमांस के जरिये कहानी को आगे बढ़ाया गया है।

कनाडा के टोरंटो शहर में 13 सितंबर को यह फिल्म दिखाई जाएगी। इस महत्वपूर्ण अवसर पर फिल्म की कास्ट और क्रू को आमंत्रित किया गया है।

यह फिल्म समारोह पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है और इसमें फिल्म को दिखाया जाना गौरव की बात है। टोरंटो की 23 स्क्रीन्स में लगभग 400 फिल्में दिखाई जाएँगी। लगभग तीन लाख लोगों के इस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने की उम्मीद है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi