Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉस को जहर देने पर भारतीय मूल की नर्स पर मुकदमा

हमें फॉलो करें बॉस को जहर देने पर भारतीय मूल की नर्स पर मुकदमा
लंदन , बुधवार, 1 मई 2013 (19:07 IST)
FILE
लंदन। ब्रिटेन में भारतीय मूल की एक नर्स पर अपनी बॉस की कॉफी में जहर मिलाने का प्रयास करने के आरोप में मुकदमा चल रहा है। नर्स पर आरोप है कि उसने दांतों की फिलिंग में इस्तेमाल होने वाला पारा बॉस की कॉफी पर छिड़का था।

34 वर्षीय रविन्दर कौर ने 16 मार्च 2012 को अपनी बॉस को जहर देने का प्रयास करने से इंकार किया है। इससे 3 दिन पूर्व ही कार्यस्थल पर ‘खराब व्यवहार’ को लेकर नर्स को चेतावनी दी गई थी।

लंदन के ब्लैकफ्रायर्स क्राउन कोर्ट में उसके खिलाफ मामले की सुनवाई कर रही ज्यूरी को बताया गया कि नर्स की बॉस लौरा नोवेल्स अस्पताल गई और कथित घटना के बाद काम शुरू करने के बाद वह बेहोश हो गई।

36 वर्षीय नोवेल्स ने कहा कि उसका सिर घूमने लगा, उसे डायरिया हो गया और उल्टियां आने लगीं। अभियोजन पक्ष की वकील सामंथा कोहेन ने अदालत को बताया कि कौर ने बेडफोर्डशायर के शैफर्ड में शैम्स मूपेन डेंटल प्रैक्टिस सेंटर में सहायक दंत नर्स के रूप में कामकाज शुरू किया था।

उसका कामकाज बेहद शानदार और पेशेवराना था लेकिन जल्द ही वह सहयोगियों के प्रति खराब तरीके से पेश आने लगी। हालांकि बचाव पक्ष के वकीलों ने दावा किया है कि नर्स को गलत तरीके से फंसाया गया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi