Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर के साथ काम करना चाहती हैं प्रियंका

हमें फॉलो करें आमिर के साथ काम करना चाहती हैं प्रियंका
इंदौर (भाषा) , शुक्रवार, 9 अक्टूबर 2009 (00:24 IST)
Girish Srivastava
FILE
बॉलीवुड तारिका प्रियंका चोपड़ा ने आमिर खान, सैफ अली खान और अजय देवगन जैसे फिल्मी सितारों के साथ रजतपट पर जोड़ी बनाने की ख्वाहिश का इजहार करते हुए कहा कि यदि संयोग बना तो वह इन नायकों के साथ जरूर फिल्मी किरदार निभाना पसंद करेंगी।

प्रियंका ने कहा कि मैंने अब तक बॉलीवुड के कई नायकों के साथ काम नहीं किया है। इनमें आमिर खान, सैफ अली खान और अजय देवगन शामिल हैं। अगर संयोग बना तो मैं जरूर इनके साथ किसी फिल्म में काम करना पसंद करुँगी।

उनका मानना है कि किसी अभिनेत्री के लिए ‘जीरो फिगर’ कतई अनिवार्य नहीं है और इस सिलसिले में सब कुछ दर्शकों की पसंद-नापसंद पर निर्भर करता है।

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों की तरह इंडियन प्रीमियर लीग की क्रिकेट टीम खरीदने की योजना संबंधी सवाल पर उन्होंने अपनी चिर-परिचित खिलखिलाहट के साथ कहा कि मेरे पास अभी इतना पैसा नहीं है।

प्रियंका ‘फैशन’, ‘कमीने’ और ‘वाट्स योअर राशि’ को अपने चुनौतीपूर्ण किरदारों वाली फिल्मों में शुमार करती हैं और इच्छा जताई कि वह एक पीरियड फिल्म में किरदार निभाना चाहती हैं।

प्रियंका ‘ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल 2009’ के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए इंदौर पहुँची थीं। सात दिवसीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव मध्यप्रदेश सरकार फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की मदद से आयोजित कर रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi