Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

उमा ने किया रामदेव का समर्थन

हमें फॉलो करें उमा ने किया रामदेव का समर्थन
कोलकाता , सोमवार, 11 जुलाई 2011 (21:29 IST)
भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने अण्णा हजारे और बाबा रामदेव के आंदोलन का जोरदार समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को निश्चित तौर पर लोकपाल के दायरे में लाया जाना चाहिए।

उमा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा हम अण्णा हजारे और बाबा रामदेव के आंदोलन का पूरी तरह समर्थन करते हैं। उनका आंदोलन महान और पूरी तरह पवित्र है। एक सवाल के जवाब में उमा ने कहा कि प्रधानमंत्री को लोकपाल के दायरे में लाया जाना चाहिए लेकिन इस काम को करने का तरीका निकालना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को निश्चित तौर पर लोकपाल के दायरे में लाया जाना चाहिए और इस पर चर्चा नहीं की जा सकती। यह काम किस तरीके से किया जाए, उस पर चर्चा की जानी चाहिए।

उमा ने कहा कि अण्णा हजारे ने अपने आंदोलन की अच्छी शुरुआत की लेकिन बाद में अपने उस बयान के बाद वह अलग-थलग पड़ गए, जब उन्होंने कहा कि राजनैतिक दलों को आंदोलन से अलग रखा जाना चाहिए।

उमा ने कहा यह अच्छा है। हालांकि, हजारे अब कह रहे हैं कि वह किसी नेता या दल के खिलाफ नहीं हैं। राजनैतिक दलों के समर्थन के बिना कोई भी आंदोलन सफल नहीं हो सकता। गौरतलब है कि छह साल तक पार्टी से बाहर रहने के बाद उमा हाल में ही भाजपा में लौटी हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi