Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

एमएलसी को धमका रहे हैं माया के अधिकारी

हमें फॉलो करें एमएलसी को धमका रहे हैं माया के अधिकारी
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायमसिंह यादव, महासचिव अमरसिंह सहित सपा नेताओं ने रविवार को राज्यपाल बीएल जोशी से मुलाकात कर राज्य के एक निर्दलीय सदस्य विधान परिषद के मकान की जमीन जबरन मुख्यमंत्री द्वारा हड़पने की साजिश के मामले को लेकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

बाद में सपा मुख्यालय में मुलायमसिंह एवं अमरसिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सर्वोच्च नौकरशाह कैबिनेट सचिव शशांक शेखर सिंह और मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव शैलेष कृष्ण निर्दलीय सदस्य विधान परिषद सुनीलसिंह के प्लॉट को मुख्यमंत्री मायावती के पक्ष में देने का दबाव डाल रहे हैं ताकि इस भूमि को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास मे मिलाया जा सके।

सपा नेताओं की मौजूदगी में निर्दलीय विधायक सुनीलसिंह ने राज्य के कैबिनेट सचिव शशांक शेखर सिंह एवं प्रमुख सचिव शैलेष कृष्ण की टेलीफोनिक बातचीत का ब्यौरा मीडिया को सुनाया, जिसमें यह दोनों अधिकारी विधायक से उसके माल एवेंन्यू स्थित प्लॉट को मुखयमंत्री के पक्ष में दे देने का दबाव डाल रहे थे।

इस बातचीत में मुख्यमंत्री सचिवालय के प्रमुख सचिव न्यायपालिका को लेकर ऐसे बयान दे रहे थे मानों न्यायपालिका उनकी और उनकी सरकार की मुठ्ठी में हो। वे कह रहे थे कि आगामी 27 तारीख को न्यायालय की बेंच बदल जाएगी और फिर उनके पक्ष की बेंच आ जाएगी और फिर दबाव डालकर अपने पक्ष में निर्णय हो जाएगा।

आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल के रिजनल बेंच का उद्घाटन : आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल के रिजनल बेंच लखनऊ का उद्घाटन यहाँ लखनऊ छावनी स्थित सूर्या प्रेक्षागृह में उच्च न्यायालय इलाहाबाद के मुखय न्यायाधीश न्यायमूर्ति सीके प्रसाद द्वारा किया गया। लखनऊ से अरविन्द शुक्ला

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi