Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

करुणानिधि ने सादगी से मनाया जन्मदिन

हमें फॉलो करें करुणानिधि ने सादगी से मनाया जन्मदिन
चेन्नई , शुक्रवार, 3 जून 2011 (15:04 IST)
2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में परिवार के जांच के दायरे में आने और विधानसभा चुनाव में मिली पराजय के झटकों के बीच द्रमुक प्रमुख एम. करुणानिधि ने शुक्रवार को अपना 88वां जन्मदिन सादगी के साथ मनाया।

करुणानिधि ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिए अपने संदेश को स्पष्ट किए बगैर कहा कि खराब दोस्ती का अंत परेशानी के साथ होता है। उन्होंने कहा कि सामाजिक और राजनीतिक पुनर्जागरण को समर्पित करने वाले पार्टी कार्यकर्ता इस बात को भूले बगैर आगे बढ़ते रहे कि खराब दोस्ताने का अंत परेशानी के साथ होता है।

द्रमुक के लिए करुणानिधि के जन्मदिन का आयोजन अमूमन अपनी ताकत दिखाने का एक माध्यम रहा है, लेकिन विधानसभा चुनाव में मिली पराजय के अलावा 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में करुणानिधि की बेटी कनिमोझी और पार्टी के भरोसेमंद सदस्य एवं पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा के तिहाड़ जेल में बंद होने के चलते इस बार जन्मदिन का आयोजन सादगी भरा रहा।

इसके अलावा करुणानिधि के रिश्तेदार एवं केन्द्रीय कपड़ा मंत्री दयानिधि मारन पर भी आरोप लग रहे हैं कि एयरसेल द्वारा इक्विटी की बिक्री में उन्होंने मलेशिया की एक कंपनी को फायदा पहुंचाया, जिसके एवज में इस कंपनी ने मारन को कथित रूप से धन दिया। हालांकि मारन ने इन आरोपों का खंडन किया है।

करुणानिधि आज अपनी बेटी कनिमोझी से मिलने के लिए दिल्ली जाने की योजना थी, जिसे रद्द कर दिया गया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi