Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खून लेने का मामला, तार मुरैना से जुड़े

हमें फॉलो करें खून लेने का मामला, तार मुरैना से जुड़े
करौली (भाषा) , मंगलवार, 16 जून 2009 (20:48 IST)
हिंडोन सिटी के निजी अस्पताल में किशोरों को डरा धमका कर खून निकाले जाने के प्रकरण के तार सीमावर्ती मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जुडे होने की आंशका है। इस सिलसिले में करौली कलेक्टर नीरज पवन ने मुरैना में अपने समकक्ष से सर्म्पक साधा है।

कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट नीरज पवन ने डरा धमका कर किशोरों का रक्त निकालने वाले निजी अस्पताल के अल्ट्रा साउंड जाँच और जननी सुरक्षा योजना का पंजीकरण तुरन्त प्रभाव से रद्द कर दिया है, जबकि मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया और मेडिकल काउंसिल ऑफ राजस्थान से सम्बधित अस्पताल के संचालक चिकित्सक और गिरफ्तार चिकित्सक का मेडिकल रजिस्टेशन निलम्बित करने की अनुशंसा की है।

नीरज पवन ने मंगलवार को कहा कि सीमावर्ती जिले के होने के कारण अवैध रूप से खून निकाले जाने और खून बेचे जाने की संभावनाओं को देखते हुए सीमावर्ती मध्यप्रदेश के मुरैना कलेक्टर और मजिस्ट्रेट से इस प्रकरण में अपने जिले में जाँच करवाने का आग्रह किया है।

उन्होंने खून प्रकरण को अन्तरराज्यीय गिरोह से जुडा होने की संभावना जताते हुए कहा कि इस प्रकरण की अन्तिम कड़ी तक पहुँचने की कोशिश की जा रही है। हो सकता है खून गिरोह राजस्थान और मध्यप्रदेश से जुडे हों।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi