Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

चिदंबरम हिन्दुओं से माफी माँगें-तोगड़िया

हमें फॉलो करें चिदंबरम हिन्दुओं से माफी माँगें-तोगड़िया
वाराणसी , सोमवार, 30 अगस्त 2010 (22:15 IST)
विश्व हिन्दू परिषद ने 'भगवा आतंकवाद' का शोशा छोड़ने वाले गृहमंत्री पी. चिदंबरम पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय में पाकिस्तान के वकील की तरह काम करने का आरोप लगाया है और माँग की कि वे सम्पूर्ण हिन्दू समाज से माफी माँगें अन्यथा केन्द्र सरकार उन्हें गृहमंत्री पद से हटाए।

विहिप के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने सोमवार को यहाँ इंग्लिशिया लाइन स्थित विहिप के स्थानीय कार्यालय हिन्दू भवन में कहा कि ऐसे वक्त जब अंतरराष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहा है, गृहमंत्री ने देश को अपमानित करते हुए पाकिस्तान के हाथ में हथियार दे दिया है। उनकी 'ब्रेन मैपिंग' कराई जाए और और 'नार्को टेस्ट' कराया जाए।

तोगड़िया ने कहा है कि चिदंबरम ने भगवा आतंकवाद की बात कहकर सम्पूर्ण भारतीय संस्कृति पर ही सवाल खड़ा कर दिया है। देश के हर मंदिर पर भगवा फहरा रहा है तो क्या हर मंदिर आंतकवादी है? हर संन्यासी भगवा धारण करता है तो क्या हर संन्यासी आतंकवादी है?

चिदंबरम ने अपनी टिप्पणी से सम्पूर्ण हिन्दू समाज का अपमान किया है। वे काशी आकर हिन्दू समाज व साधु-संतों से माफी माँगें अन्यथा केन्द्र सरकार उन्हें गृहमंत्री पद से हटाए। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi