Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जाँच को लेकर अब तक कोई संपर्क नहीं-प्रणब

हमें फॉलो करें जाँच को लेकर अब तक कोई संपर्क नहीं-प्रणब
कोलकाता (भाषा) , शनिवार, 7 फ़रवरी 2009 (19:23 IST)
मुंबई हमलों पर अपनी जाँच के नतीजों को सोमवार या मंगलवार तक सार्वजनिक करने की पाकिस्तान की घोषणा के एक दिन बाद भारत ने आज कहा कि आतंकवादी हमलों को लेकर भेजे गए सबूतों के दस्तावेज पर उसे पाकिस्तानी शासन से अब भी आधिकारिक प्रतिक्रिया मिलनी बाकी है।

कोलकाता टर्मिनस से मुर्शीदाबाद एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद विदेशमंत्री प्रणब मुखर्जी ने कहा कि मुझे पाकिस्तानी प्रशासन से अब तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।
उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें इस मुद्दे पर राजनयिक माध्यम से आधिकारिक उत्तर नहीं मिल जाता फिर भले ही वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से आए या फिर किसी अन्य पाकिस्तानी अधिकारी से आए तब तक वे इस बारे में टिप्पणी नहीं कर सकते।

विदेशमंत्री पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी के कल के इस वक्तव्य पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि मुंबई के आतंकवादी हमलों पर जाँच के नतीजे सोमवार या मंगलवार तक सार्वजनिक कर दिए जाएँगे।

मुखर्जी ने कहा कि मेरी बात एकदम सीधी और साफ है। जब तक मुझे पाकिस्तानी शासन से जाँच के बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिल जाती तब तक मेरे लिए कोई भी टिप्पणी करना मुश्किल होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi