Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जीप नहर में गिरी, 10 लोग मरे

हमें फॉलो करें जीप नहर में गिरी, 10 लोग मरे
फगवाड़ा (वार्ता) , सोमवार, 29 जून 2009 (22:40 IST)
पंजाब में गढ़शंकर-होशियारपुर रोड पर कोट फतूही के निकट एक नहर में सोमवार अपराह्न एक जीप के गिर जाने से उसमें सवार सात बच्चों समेत एक ही परिवार के 10 लोगों की डूब जाने से मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में दो लोग बाल-बाल बच गए, जो जीप के नहर में गिरते ही इससे बाहर निकल आए। इन्हें उस समय नहर में नहा रहे बच्चों ने बचा लिया। बच गए लोगों में दुबई स्थित प्रवासी भारतीय जोगिंदर पाल और उनकी बहन नीलम हैं। इन्हें यहाँ सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ इनकी हालत स्थित बताई जाती है।

मृतकों में जोगिंदर पाल की पत्नी बलबीर कौर और उनके तीन बच्चे हितेश (5), तमन्ना(10) और हरप्रीत (5), बहन नीलम के दो बच्चे पूजा (10) और हितेश(8) शामिल हैं। इनके अलावा इटली स्थित प्रवासी भारतीय भाई तीरथराम (50), उनकी पत्नी दलबीर कौर (45) और उनकी पुत्री सपना (10) और भतीजा रमन (10) भी मृतकों में शामिल हैं।

पूरा परिवार किसी संबंधी से मिलने जीप में अठौली से होशियारपुर जा रहा था और रास्ते में उन्होंने गुनाचौर गाँव से नीलम और उसके बच्चों को भी ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जीप सड़क से फिसल कर नहर में गिर गई। नहर में पानी का प्रवाह तेज होने के कारण मृतकों के शव और जीप अभी तक नहर से निकाले नहीं जा सके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi