Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जेपीसी बनने तक शांत नहीं बैठेंगे-जया

हमें फॉलो करें जेपीसी बनने तक शांत नहीं बैठेंगे-जया
चेन्नई , बुधवार, 8 दिसंबर 2010 (17:18 IST)
तमिलनाडु में अखिल भारतीय अन्ना द्रविड मुनेत्र कषगम की नेता जयललिता ने आज कहा कि जब तक 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले में शामिल पूर्व संचार मंत्री ए. राजा के खिलाफ संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) की जाँच के आदेश नहीं दिए जाते तब तक विपक्ष शांत नहीं बैठेगा।

सुश्री जयललिता ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम करुणानिधि पर आरोप लगाया कि वह 2 जी स्पेक्ट्रम मामले में अपने सहयोगी दल कांग्रेस को 'ब्लैकमेल' कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेपीसी का कोई विकल्प नहीं है और जब तक इसके गठन के आदेश नहीं दिए जाएँगे विपक्ष शांत नहीं बैठेगा।

स्पैक्ट्रम घोटाले में राजा के साथ करुणानिधि की भूमिका होने का संदेह व्यक्त करते हुए सुश्री जयललिता ने कहा कि इतने बड़े घोटाले को राजा अकेले अंजाम नहीं दे सकते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि इस घोटाले के पीछे कई अन्य लोग भी शामिल हैं। सुश्री जयललिता ने कहा कि स्पेक्ट्रम घोटाले में जाँच को धीमी करने के लिए कांग्रेस को परोक्ष रूप से धमकी दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि इस घोटाले में किन लोगों ने दलाली खाई है इसका पता लगाया जाना चाहिए और इसके लिए स्पैक्ट्रम आवंटन से जिन्हें फायदा पहुँचा है उनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि करुणानिधि ने चेतावनी दी है कि अगर इस मामले में राजा को हटाने के लिए जल्दबाजी में कदम उठाए गए तो वे इस घोटाले में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से शामिल कुछ अन्य लोगों के नामों का खुलासा कर देंगे। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi