Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीटीई ने महिला को ट्रेन से दिया धक्‍का!

हमें फॉलो करें टीटीई ने महिला को ट्रेन से दिया धक्‍का!
जलगांव , गुरुवार, 29 मई 2014 (17:41 IST)
FILE
जलगांव। महाराष्ट्र के जलगांव में गुरुवार को वातानुकूलित डिब्बे से एक यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) द्वारा कथित रूप से धक्का देकर गिरा दिए जाने के बाद एक महिला की उसी एक्सप्रेस ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई।

महिला के भतीजे राहुल पुरोहित ने सरकारी रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उज्ज्वला पांडे (38) सामान्य टिकट लेकर एलटीटी-राजेंद्रनगर पटना एक्सप्रेस के वातानुकूलित डिब्बे में चढ़ने की कोशिश कर रही थीं लेकिन टीटीई संपत सालुंखे ने उन्हें रोक दिया।

राहुल के अनुसार यहां से जब ट्रेन चलने लगी, तब उन्हें (उज्ज्वला को) लगा कि ट्रेन कहीं छूट न जाए और एक बार फिर उन्होंने अपने 10 साल के बच्चे के साथ वातानुकूलित डिब्बे में चढ़ने की कोशिश की, लेकिन सालुंखे ने उन्हें कथित रूप से धक्का दे दिया। उज्ज्वला अपना संतुलन खो बैठीं और डिब्बे एवं प्लेटफॉर्म के बीच गिर गईं। ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया।

राहुल के मुताबिक वह अपनी बुआ को स्टेशन छोड़ने आया था, जो खंडवा जा रही थीं। उसके अनुसार टीटीई शराब के नशे में था।

यात्रियों के गुस्से के डर से सालुंखे पहले पैंट्री कार में छिप गया लेकिन लोगों और राहुल ने उसे बाहर खींच निकाला एवं जीआरपी थाने के हवाले कर दिया। उसे भादसं की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi