Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

थाने में पत्रकारों को पीटा, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

हमें फॉलो करें थाने में पत्रकारों को पीटा, तीन पुलिसकर्मी निलंबित
इंदौर , सोमवार, 28 अप्रैल 2014 (16:40 IST)
FILE
इंदौर। शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के स्थानीय थाने में पत्रकारों पर कथित रूप से लाठियों से हमला करने वाले 3 पुलिसकर्मियों को रविवार को निलंबित कर दिया गया। इस हमले में करीब 5 पत्रकार घायल हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक (रेलवे) आरसी बुर्रा ने बताया कि घटना के वीडियो फुटेज देखने के आधार पर जीआरपी के 1 प्रधान आरक्षक और 2 आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय रेलवे स्टेशन के परिसर में शनिवार को देर रात पार्किंग ठेकेदार के 2 कर्मचारियों से 2 वीडियो पत्रकारों का मामूली बात पर विवाद हुआ। इस विवाद की जानकारी मिलने पर मीडियाकर्मियों का एक समूह जीआरपी थाने पहुंचा और आरोपी पार्किंग वालों को फौरन गिरफ्तार करने की मांग की।

देखें वीडियो


बुर्रा ने कहा कि जीआरपी थाने में पत्रकारों की बहस के दौरान 3 पुलिसकर्मियों ने पत्रकारों के साथ कथित तौर पर लाठियों से मारपीट की। इन पुलिसकर्मियों और पार्किंग ठेकेदार के 2 कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने माना कि जीआरपी थाने के पुलिसकर्मियों ने पार्किंग ठेकेदार के संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में विलंब किया और इससे पत्रकारों का आक्रोश बढ़ गया।

सूत्रों ने बताया कि जीआरपीकर्मियों की कथित मारपीट से करीब 5 पत्रकार घायल हो गए। इनमें से 3 को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जीआरपी थाने में मीडियाकर्मियों पर कथित हमले की घटना को लेकर स्थानीय पत्रकारों में भारी आक्रोश है। उनका कहना है कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कमजोर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi