Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बयान तोड़-मरोड़कर पेश किया- मोदी

हमें फॉलो करें बयान तोड़-मरोड़कर पेश किया- मोदी
पटना , मंगलवार, 12 जून 2012 (20:58 IST)
उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के संदर्भ में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

उप मुख्यमंत्री ने यहां कहा कि राजकोट में नरेंद्र मोदी ने बिहार की वर्तमान सरकार के बारे में टिप्पणी नहीं की, बल्कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और अन्य पूर्ववर्ती सरकारों के बारे में बयान दिया था। वह जनता के दरबार में उप मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद संबोधित कर रहे थे।

मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी का बयान बिहार की पूर्ववर्ती सरकारों के बारे में था। वह बयान लालू प्रसाद की राजनीति के बारे में था, जिन्होंने विकास नहीं जातिवाद को बढ़ावा दिया। बिहार के नीतीश कुमार की सरकार को अगड़ों और पिछड़ों सभी का वोट प्राप्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी के भाषण की सीडी मंगाकर देखी है। उसमें बिहार की वर्तमान सरकार के बारे में टिप्पणी नहीं की गई है। बिहार का उल्लेख कर वह (नरेंद्र मोदी) भाषण के क्रम में गुजरात के कुछ नेताओं को चेतावनी दे रहे थे, जो वहां जातिगत राजनीति करने के प्रयास में हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ अखबारों में बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया, जिससे भ्रम उत्पन्न हुआ। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi