Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'बिग बॉस' की एंकरिंग करेंगे रवि किशन

हमें फॉलो करें 'बिग बॉस' की एंकरिंग करेंगे रवि किशन
नई दिल्ली (भाषा), रविवार, 22 जून 2008 ( 17:00 IST )
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन अब मशहूर रियलिटी शो 'बिग बास' के दूसरे चरण में एंकर की भूमिका में नजर आएँगे और उनका कहना है कि अभिनय से ज्यादा अब उन्हें एंकरिंग में मजा आने लगा है।

रवि ने कहा कि 'बिग बॉस' का दूसरा भाग दो महीने के भीतर फिर शुरू हो रहा है। पिछली बार मैं अंतिम चरण में हार गया था, लेकिन मैंने उसे बहुत इंजॉय किया। इस बार मैं एंकरिंग करूँगा और अंदाज कुछ अलग होगा।

उन्होंने इस बात का भी खंडन किया कि अभिनेता और गायक मनोज तिवारी से उनका छत्तीस का आँकड़ा है। पिछले दिनों मनोज के हवाले से मीडिया रपटों में कहा गया था कि रवि किशन से उनकी जान को खतरा है।

रवि ने कहा मैं कोई माफिया डॉन या गुंडा नहीं हूँ, जो किसी की जान लूँ। यह सब गलतफहमियों की वजह से हुआ था जो हमने सुलझा ली है। पिछले दिनों बनारस के गंगा घाट पर मुझे एक पुरस्कार मिला तो मैं अड़ गया कि मनोज के हाथ से ही लूँगा। इसके बाद हमने अपने सारे गिले शिकवे दूर कर लिए।

भोजपुरी सिनेमा में बूम के बाद अचानक आए ठहराव के बारे में रवि ने कहा बीच में भोजपुरी का मार्केट तेजी से बढ़ा था, लेकिन अब ठहर गया है। यह स्वाभाविक है लेकिन अभी भी हर साल 80-90 फिल्में बन रही हैं।

भोजपुरी में 40 लाख रुपए प्रति फिल्म लेने वाले एकमात्र अभिनेता ने कहा कि विदेशों में भी इन फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ा है और अमिताभ बच्चन समेत हिन्दी सिनेमा के नामी गिरामी सितारों के इस ओर रूख करने से भी काफी फायदा हुआ है।

गोविंदा के साथ 'मनी है तो हनी है', संजय दत्त के साथ 'मुक्ति' और श्याम बेनेगल की फिल्म 'महादेव' में काम कर रहे रवि जल्दी ही एक भोजपुरी फिल्म का निर्माण भी करने जा रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi