Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजद के 9 बागी विधायक वापस लौटे

हमें फॉलो करें राजद के 9 बागी विधायक वापस लौटे
पटना , मंगलवार, 25 फ़रवरी 2014 (18:56 IST)
FILE
पटना। राष्ट्रीय जनता दल के बागी 13 विधायकों में से नौ मंगलवार को अपनी पार्टी में वापस लौट आए। पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद आज इन नौ विधायकों को साथ लेकर विधानसभा के प्रभारी सचिव के पास पहुंचे और उन्हें बताया कि इन सभी विधायकों ने लिखकर दिया है कि ये अभी भी अपनी मूल पार्टी में ही हैं।

इन 13 बागी विधायकों को इस दावे के बाद कि वे राजद से अलग हो गए हैं, बिहार विधानसभा में कल ही पृथक समूह के तौर पर मान्यता दी गई थी। पार्टी में वापस लौटे इन विधायकों ने आज पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ विधायक दल की बैठक में शिरकत की और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निवास पर हुई एक बैठक में भी भाग लिया।

इसके बाद पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद उन्हें बिहार विधानसभा के अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी की अनुपस्थिति में सदन के प्रभारी सचिव फूल झा के पास ले गए। इससे पहले काफी नाराज दिख रहे पार्टी अध्यक्ष ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वे राजद विधायकों को बहकाकर पार्टी से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने दिल्ली से यहां पहुंचने के बाद आरोप लगाया कि नीतीश भाजपा से अलग होने के बाद विपक्षी दलों के विधायकों को तोड़ने के लिए किसी भी सीमा तक जा रहे हैं। लालू ने आरोप लगाया कि कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के साथ मिलकर राजद को तोड़ने की साजिश रची है। हालांकि चौधरी ने इस आरोप को खारिज कर दिया और कहा कि उनका फैसला कानून के अनुरूप था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi