Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रामकृष्ण कुसमा‍रिया- महिला हो, प्रसव पीड़ा का आनंद लो

हमें फॉलो करें रामकृष्ण कुसमा‍रिया- महिला हो, प्रसव पीड़ा का आनंद लो
कटनी , बुधवार, 13 फ़रवरी 2013 (15:53 IST)
FILE
कटनी। कहते हैं कि व्यक्ति को सोच-समझकर बोलना चाहिए, लेकिन हमारे नेता शायद बोलने से पहले बिलकुल भी नहीं सोचते। वे यह भी नहीं सोचते कि उनके 'बोल' का असर क्या होगा। ऐसे ही एक बयान में उलझ गए हैं मध्यप्रदेश के कृषिमंत्री रामकृष्ण कुसमारिया।

कटनी की महिला कांग्रेस नेता अर्चना जायसवाल ने कुसमारिया पर आरोप लगाया है कि हमारा प्रतिनिधिमंडल कुछ मांगों को लेकर कृषिमंत्री के पास पहुंचा था तो उन्होंने कहा कि महिला हो तो अभी प्रसव वेदना का आनंद लो। इतना ही नहीं मंत्रीजी की बात पर उनके पास खड़े लोग खिलखिलाकर हंस पड़े।

अर्चना जायसलवाल ने कहा कि हमारे लिए यह स्थिति और मंत्री का बयान हमारे लिए बेहद शर्मनाक था। विवादित बयान के बाद कांग्रेस ने मंत्री कुसमारिया के खिलाफ मोर्चा खोलने का मन बना लिया है।

इतना ही नहीं मंगलवार को नए ब्रिज का उद्‍घाटन करने पहुंचे मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से भी महिला कांग्रेस की नेताओं ने मुलाकात कर रामकृष्ण कुसमारिया को मंत्री पद से हटाने की मांग की है।

यह पहला मौका नहीं है जब मध्यप्रदेश के किसी मंत्री की जुबान फिसली है। इससे पहले उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी महिलाओं को सीख दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि महिलाओं को लक्ष्मण रेखा नहीं लांघनी चाहिए। (एजेंसी)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi