Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

...वरना कान के पास बना देंगे नक्शा

कांग्रेस नेता कृपाशंकर को शिवसेना की चेतावनी

हमें फॉलो करें ...वरना कान के पास बना देंगे नक्शा
बाल ठाकरे की आलोचना से गुस्साई शिवसेना ने मुम्बई कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कृपाशंकरसिंह को चेतावनी दी कि वे अपनी बयानबाजी से बाज आएँ।

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि यदि कृपाशंकर शिवसेना प्रमुख का अपमान करना जारी रखते हैं तो हम उनके कान के नजदीक महाराष्ट्र का नक्शा बना देंगे।

मराठी में इस वाक्य का मतलब किसी को थप्पड़ जड़ देने से होता है। कृपाशंकर ने रविवार को कहा था कि ठाकरे मुम्बई में सभी छह सीटें खो देने की हताशा में उनके खिलाफ बोल रहे हैं।

राउत ने कहा कृपाशंकर को याद रखना चाहिए कि मुम्बई कांग्रेस का कार्यालय हुतात्मा चौक स्मारक से महज पाँच मिनट की दूरी पर है, जहाँ एकीकृत महाराष्ट्र के लिए 105 शहीदों ने अपना बलिदान दिया था।

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में छपे ठाकरे के हाल के एक संपादकीय के जवाब में कृपाशंकर ने कहा था कि शिवसेना प्रमुख की टिप्पणी कांग्रेसनीत गठबंधन के हाथों मुम्बई में सभी छह सीटें हार जाने की उनकी हताशा को दर्शाती है।

संपादकीय में ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी थी कि वे महानगर में बड़ी संख्या में आ रहे उत्तर भारतीयों को प्रोत्साहित कर राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश न करें।

सामना ने कृपाशंकर के उस बयान की कड़ी निन्दा की, जिसमें कहा गया था कि मुम्बई में कांग्रेस ने जो सूपड़ा साफ किया है, वह उत्तर भारतीयों द्वारा लिया गया बदला है। इसमें कांग्रेस सांसद संजय निरूपम के बयान की भी निन्दा की गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुम्बई का परिणाम उत्तर भारतीयों के समर्थन का नतीजा है और कोई भी उन्हें इस शहर में आने से नहीं रोक सकता।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi