Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विपक्षी दलों के निशाने पर सपा

हमें फॉलो करें विपक्षी दलों के निशाने पर सपा
लखनऊ। विपक्षी दलों ने उत्तरप्रदेश में हुए करोड़ों रुपए के राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य अभियान (एनआरएचएम) घोटाले के आरोपी बाबू सिंह कुशवाहा के परिजनों को शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल किए जाने पर तल्ख टिप्पणियां की हैं।

मुख्य विपक्षी दल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधानमंडल दल के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुशवाहा के भाई शिवशरण कुशवाहा और पत्नी शिवकन्या को सपा में शामिल किए जाने की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ दल के इस कदम से यह साबित हो गया है कि वह बदमाशों और माफियाओं के साथ ही भ्रष्टाचारियों की भी पनाहगाह है।

उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ होते ही सपा सरकार ने एनआरएचएम घोटाले में आरोपी बाबू सिंह कुशवाहा के खिलाफ तरह-तरह की जांचें बैठा दीं और अब वह उन्हीं के परिवार के सदस्यों की आवभगत में लगी है।

मौर्य ने कहा कि सपा को लगता है कि कुशवाहा के परिजनों को शामिल करके उसे आगामी लोकसभा चुनाव में लाभ मिल जाएगा लेकिन सचाई यह है कि बाबू सिंह के परिवार का कुशवाहा समाज में कोई प्रभाव नहीं है, उल्टे उनके कृत्यों से कुशवाहा बिरादरी खुद को शर्मसार महसूस करती है।

गौरतलब है कि बाबू सिंह कुशवाहा कभी बसपा अध्यक्ष मायावती के खासे करीबी मंत्री माने जाते थे लेकिन पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने के कारण उन्हें दल से बाहर कर दिया गया था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi