Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सिनेमाघर में बम की सूचना से हड़कंप

हमें फॉलो करें सिनेमाघर में बम की सूचना से हड़कंप
शनिवार को शहर के एक सिनेमाघर को बम से उड़ाने की सूचना से हड़कंप मचा गया। तत्काल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुँचे।

बम निरोधक दस्ते द्वारा घंटों सिनेमाघर के कोने-कोने को खँगालने के बाद कहीं कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिलने पर अधिकारियों और सिनेमाघर कर्मचारियों के साथ ही वहाँ मौजूद लोगों ने राहत की साँस ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक व्यक्ति ने अपना नाम राहुल वर्मा बताते हुए शहर के पाश बाजार स्थित 'निशात' सिनेमाघर में फोन पर सूचना दी गई कि वसीम व इरफान आज सिनेमाघर को बम से उड़ा देंगे। राहुल ने कहा कि वह गाजियाबाद से बोल रहा है।

उसने बम से उड़ाने वाले दोनों व्यक्तियों के मोबाइल नंबर भी बताए। फोन रिसीव कर रहे सिनेमाघर के कर्मचारी द्वारा यह कहने पर की बम होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम (100) पर दें तो फोन करने वाले ने कहा कि वह इसकी सूचना आईजी को पहले ही दे चुका है।

सिनेमा घर में बम होने की सूचना से सिनामा घर कर्मचारियों और फिल्म देखने आए दर्शकों में हड़कंप मच गया। बाद में सूचना पाकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुँचे। अधिकारियों के निर्देश पर बम निरोधक दस्ते ने सिनेमा देख रहे देर्शकों को बाहर निकालकर सघन चौंकिग अभियान चलाया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi