Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अर्जेंटीना फुटबॉल टीम पर पथराव

हमें फॉलो करें अर्जेंटीना फुटबॉल टीम पर पथराव
लीमा , बुधवार, 12 सितम्बर 2012 (01:41 IST)
FILE
फुटबॉल विश्व कप 2014 के लिए पेरू के खिलाफ क्वालिफायर मैच खेलने जा रही अर्जेंटीना की टीम पर पेरू की राजधानी लीमा में पथराव किया गया। हालांकि इस घटना में खिलाड़ियों और स्टाफ के सदस्यों के घायल होने की सूचना नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लीमा में अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम पर यहां एस्टाडियो नेशनल के बाहर पथराव किया गया जिसमें बस के शीशे टूट गए। स्पोर्टस डेली ओले ने अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन अधिकारी जुआन कार्लोस क्रेसपी के हवाले से इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि कुछ लोगों ने हमारी बस पर पथराव किया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों टीमों के बीच उस रिपोर्ट के बाद तनाव बढ़ गया था जिसमें कहा गया था कि पेरू की टीम ने अर्जेटीना के कप्तान लाएनल मैसी को रोकने के लिए कड़े (मैन मार्किंग) सिस्टम तैयार किया है।

पेरू के एक डेली अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक इस घटना के बाद से लीमा के सेन इसीड्रो जिले में स्थित होटल में ठहरे सभी अर्जेंटीना के खिलाड़ियों की सुरक्षा को बड़ा दिया गया है।

गौरतलब है कि अर्जेंटीना ने शुक्रवार को कोरडोबा में पैरूग्वे को 3-1 से हरा दिया था जबकि पैराग्वेको वेनेजुएला से 2-1 से मिली जीत के बाद उसकी स्थिति पहले से बेहतर हो गई है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi