Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एंडी मरे ने थाईलैंड ओपन चैम्पियन

हमें फॉलो करें एंडी मरे ने थाईलैंड ओपन चैम्पियन
बैंकाक , रविवार, 2 अक्टूबर 2011 (22:40 IST)
विश्व के चौथे नंबर के खिलाडी ब्रिटेन के एंडी मरे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अमेरिका के डोनाल्ड यंग को बेहद आसानी से लगातार सेटों में हराकर थाईलैंड ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

48 मिनट तक चले इस खिताबी मुकाबले मरे ने विश्व के 55 नंबर के खिलाड़ी यंग को प्रतिरोध का कोई भी मौका दिए बगैर 6-2, 6-0 से हरा दिया। 24 वर्षीय मरे ने अपने गैर वरीय प्रतिद्वंद्वी के मुकाबले सभी पांच ब्रेक प्वांइट भुनाए और इस सत्र का तीसरा खिताब जीता।

पहले सेट में जब मरे ने 4-0 से बढ़त बना ली, तब जाकर यंग को अंक बनाने मौका मिला और पहला सेट 62 पर खत्म हुआ लेकिन दूसरे सेट में 22 वर्षीय यंग को मरे ने कोई भी मौका नहीं दिया1 यंग को मरे ने एक महीने में यहां दूसरी बार हराया है। इससे पहले यूएस ओपन में मरे ने यंग को हराया था।

खिताब जीतने के बाद मरे ने कहा मैंने मैच के दौरान कोई भी गलती नहीं की। मैंने हर मौके का फायदा उठाया। मेरे लिए यह टूर्नामेंट का सबसे अच्छा मैच था। मैंने यंग को कोई भी मौका नहीं दिया। पहले सेट में तो वह बीच में स्कोर बना सके लेकिन दूसरा सेट पूरी तरह मेरे कब्जे में रहा।

यंग ने कहा मैं पहली बार फाइनल में पहुंचा था लेकिन मैं डरा हुआ नहीं था। मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था और मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। शीर्ष 50 में आने का मेरा सपना आखिर पूरा हो गया। मरे ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था और मैं उनकी बराबरी नही कर पाया। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi