Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुंजारानी का बयान गैर जरूरी-मल्लेश्वरी

हमें फॉलो करें कुंजारानी का बयान गैर जरूरी-मल्लेश्वरी
नई दिल्ली , गुरुवार, 8 दिसंबर 2011 (14:16 IST)
ओलिम्पिक कांस्य पदक विजेता कर्णम मल्लेश्वरी ने भारतीय भारोत्तोलन महासंघ का समर्थन करने वाली कुंजारानी देवी पर पलटवार करते हुए कहा है कि मौजूदा पदाधिकारियों के बारे में उसका बयान ‘गैर जरूरी और प्रायोजित’ है।

भारत की एकमात्र ओलिम्पिक पदक विजेता भारोत्तोलक मल्लेश्वरी ने आईडब्ल्यूएफ और कुंजारानी को भेजे प्रत्युत्तर में कहा कि कुंजारानी का इस मामले में बयान गैर जरूरी और प्रायोजित है क्योंकि आईडब्ल्यूएफ के संबंधित पदाधिकारी मूक हैं। कानून चुप्पी को सहमति माना जाता है।

उन्होंने कहा कि अभी तक कुंजारानी महासंघ की कार्यप्रणाली के खिलाफ थी। मैं हैरान हूं कि उसने यू-टर्न कैसे ले लिया। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में वह चुपचाप रही और लगता है कि यह बयान उसके लिए तैयार किया गया है। उसने जिस तरह से आईडब्ल्यूएफ अध्यक्ष बीपी बैश्य और महासचिव सहदेव यादव की तारीफें की है, उससे साफ लगता है कि मेरे उठाए गए मुद्दे को खारिज करने के लिए यह किया गया है। कुंजारानी ने महासंघ के प्रति पूरा समर्थन जताते हुए मल्लेश्वरी के बयान को बेबुनियाद कहा था।

मल्लेश्वरी ने हाल ही में आईडब्ल्यूएफ के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि वह महासंघ की कार्यप्रणाली से नाखुश थी। उसने आरोप लगाया कि महासंघ ऐसे लोग चला रहे हैं जिन्हें खेल के बारे में कुछ नहीं पता।

सिडनी ओलिम्पिक 2000 की कांस्य पदक विजेता भारोत्तोलक ने कहा कि उसके इस्तीफे का कारण मौजूदा पदाधिकारियों का मनमाना रवैया था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi