Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

कुछ समय कोर्ट से दूर रहेंगे जोकोविच

हमें फॉलो करें कुछ समय कोर्ट से दूर रहेंगे जोकोविच
मोंटे कार्लो , रविवार, 20 अप्रैल 2014 (14:05 IST)
FILE
मोंटे कार्लो। कलाई की चोट से जूझ रहे दुनिया के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि वे कुछ समय तक टेनिस कोर्ट से दूर रहेंगे।

गत चैंपियन और दूसरी सीड जोकोविच को मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेमीफाइनल में शनिवार को यहां रिकॉर्ड 17 ग्रैंड स्लेम खिताबों के विजेता स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

जोकोविच की दाहिनी कलाई में पिछले दस दिन से सूजन है। उन्होंने कहा, अच्छी बात है कि मुझे इसकी सर्जरी कराने की जरूरत नहीं है। मेरी मांसपेशी नहीं फटी है, लेकिन अगले एकाध दिन में मेरा एमआरआई स्कैन होगा और उसी से पता लगेगा कि क्या स्थिति है।

उन्होंने कहा, मैं अगले कुछ दिन टेनिस नहीं खेलूंगा। कितने दिन मैं टेनिस कोर्ट से दूर रहूंगा, मैं नहीं जानता। यह मेरे हाथ में नहीं है। मैं कुछ दिन आराम करूंगा और फिर देखूंगा कि मेरी चोट पूरी तरह ठीक हुई या नहीं। उसके बाद ही मैं कोर्ट पर वापसी करूंगा। साल का तीसरा ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन 25 मई से शुरु होगा।

मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेमीफाइनल में हार के साथ ही जोकोविच का लगातार पांच मास्टर्स खिताब जीतने का सिलसिला भी टूट गया है। उन्होंने शंघाई, पेरिस, लंदन, एटीपी वर्ल्‍ड टूर फाइनल्स, इंडियन वेल्स और मियामी में खिताब जीते थे। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi