Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राष्ट्रीय जूनियर टेबल टेनिस स्पर्धा 16 से

हमें फॉलो करें राष्ट्रीय जूनियर टेबल टेनिस स्पर्धा 16 से
इंदौर , शुक्रवार, 14 दिसंबर 2007 (16:45 IST)
मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन द्वारा 16 से 21 दिसंबर तक अभय प्रशाल में आयोजित की जाने वाली 69वीं राष्ट्रीय जूनियर तथा यूथ टेबल टेनिस चैंपियनशिप में 30 राज्यों के 500 से ज्यादा खिलाड़ी तथा 100 अधिकारी हिस्सा लेंगे।

जूनियर (अंडर-17) तथा यूथ (अंडर-21) वर्ग में बालक तथा बालिकाओं के लिए टीम वर्ग के अलावा एकल तथा व्यक्तिगत मुकाबले भी होंगे। इंदौर में राष्ट्रीय टेबल टेनिस स्पर्धा आयोजित करने का यह छठा अवसर होगा। स्पर्धा के दौरान पहली बार यूथ वर्ग की टीम चैंपियनशिप आयोजित की जाएगी।

मप्र टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष सुरेश गावड़े तथा सचिव जयेश आचार्य ने बताया कि स्पर्धा में 2,96,500 रुपए की इनामी राशि दाँव पर होगी तथा इस स्पर्धा के माध्यम से विभिन्न अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं के लिए भारतीय टेबल टेनिस टीमों का चयन किया जाएगा।

विदेशी कोच एनवी पूरी स्पर्धा के दौरान इंदौर में मौजूद रहेंगे। भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) के महासचिव मूलचंद चौहान भी इस दौरान इंदौर आएँगे। महासंघ सचिव धनराज चौधरी 16 दिसंबर को इंदौर पहुँचेंगे।

गावड़े ने बताया कि स्पर्धा पर 16 से 20 लाख रुपए का खर्च अनुमानित है। स्पर्धा के तहत टीम वर्ग के मुकाबले 16 दिसंबर को सुबह 9 बजे से प्रारंभ हो जाएँगे जबकि विधिवत शुभारंभ सुबह 11 बजे होगा।

टीम स्पर्धा के फाइनल 18 दिसंबर को अपराह्न 4 बजे से होंगे। इसके बाद व्यक्तिगत मुकाबले खेले जाएँगे, जिसके फाइनल 21 दिसंबर को अपराह्न 4 बजे से होंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi