Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सानिया के विरूद्ध फतवा नहीं

हमें फॉलो करें सानिया के विरूद्ध फतवा नहीं
मुजफ्फरनगर (भाषा) , शुक्रवार, 14 दिसंबर 2007 (20:47 IST)
प्रसिद्ध इस्लामिक शिक्षण संस्था दारूल उलूम देवबंद के फतवा विभाग ने टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा द्वारा हैदराबाद में विज्ञापन की शूटिंग किए जाने को लेकर उसके खिलाफ कोई भी फतवा जारी किए जाने से इनकार करतहुकहा है कि संस्था से न तो कोई फतवा जारी हुआ है और न ही माँगा गया है।

वैसे उन्होंने सानिया के इस कार्य को शरियत के विरूद्ध बताया। दारूल उलूम देवबंद के फतवा विभाग के प्रभारी मुफ्ती हबीबुर रहमान ने बताया कि मस्जिद में शूटिंग व फोटोग्राफी किया जाना हराम है। सानिया ने अपने किये पर मांफी मांग कर सही किया।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि दारूल उलूम से इस मामले में अभी तक कोई फतवा सानिया के विरूद्ध जारी नही किया गया है और न ही किसी ने संस्था से फतवा माँगा है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि दारूल उलूम देवबंद एक शिक्षण संस्था है तथा उसका काम किसी के कार्यकलाप पर निगाह रख्नना नही है। उन्होंने कहा कि किसी धार्मिक समस्या पर शरियत की रोशनी में माँगे जाने पर यहाँ से फतवा जारी किया जाता है।

आतंकवाद के बारे में दारूल उलूम देवबंद की स्थिति स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि संस्था इसका कड़ाई से विरोध तथा निंदा करती रही है क्योंकि इस्माल इसके विरूद्ध है।

सानिया मिर्जा ने माफी माँगी

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi