Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुरक्षा कारणों से दुबई में बसने का फैसला

हमें फॉलो करें सुरक्षा कारणों से दुबई में बसने का फैसला
कराची , गुरुवार, 1 अप्रैल 2010 (17:25 IST)
PTI
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने सुरक्षा चिंताओं और भारत-पाकिस्तान के बीच ‘कभी गर्म कभी नर्म’ रिश्तों के चलते अगले महीने शादी के बाद दुबई में बसने का फैसला किया है।

मलिक के करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों परिवारों की दुबई में हुई मुलाकात के दौरान सानिया के परिवार ने साफ तौर पर कहा कि वह शादी के बाद पाकिस्तान में नहीं रहेगी।

सूत्र ने कहा कि सानिया के परिवार ने साफ तौर पर कहा कि वह हमेशा के लिए पाकिस्तान में नहीं रहेगी । इसका कारण सुरक्षा को लेकर चिंता और दोनों देशों के कभी खट्टे कभी मीठे आपसी संबंध हैं।

उन्होंने कहा कि सानिया ने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह लाहौर में घर नहीं बसाना चाहती क्योंकि इससे सुरक्षा को लेकर खतरा हो सकता है। दोनों परिवारों ने फिर दुबई में उनके रहने पर मंजूरी जताई। उन्होंने कहा कि मलिक ने कनाडा में 2008 में एक टी-20 टूर्नामेंट के बाद दुबई में अपार्टमेंट खरीदा था। टूर्नामेंट का प्रायोजक संयुक्त अरब अमीरात का एक मशहूर बिल्डर था।

एक सूत्र ने कहा कि मलिक के पास दुबई में बसने की अनुमति है। मलिक ने अपना घर सानिया को सौंप दिया है जिसमें अभी सजावट का काम चल रहा है।

सूत्र ने कहा कि दोनों परिवारों ने दुबई पर रजामंदी जताई क्योंकि यह लाहौर से ज्यादा दूर नहीं है और हैदराबाद से सिर्फ तीन घंटे की फ्लाइट है। एक सूत्र ने कहा कि दुबई में रहकर दोनों अपने-अपने करियर पर भी ध्यान दे सकेंगे और ज्यादा समय दूर भी नहीं रहना होगा।

मलिक के परिवार के सूत्रों के मुताबिक दोनों ने होबार्ट में काफी समय साथ बिताया, जब पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी और सानिया डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट खेलने गई थी। एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि सानिया मैच देखने भी आती थी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi